Banner 728x90 - 3327363

motivational poem in Hindi

एक मोटिवेशनल पोएम मेरी एक कोशिश जो में आप लोगो के सामने रख रहा हूं मैं कामना करूंगा कि ये मेरी कोशिश आपको पसंद आई होगी।
      अगर आपको पसंद आई हो तो इसे अपने दोस्तो मैं शेयर करें ओर कॉमेंट के जरिए बताइए इस मेरी कोशिश के बारे में।
   अगर कुछ गलती हो तो माफ़ कर दीजियेगा ये कोशिश पहली बार की ।

तू कुछ करना  चाहता है
पर कर नहीं पाता है

तुझे विश्वास है खुद पर 
पर विश्वास कर नहीं पाता है

तुझे पता है ये समय तेरा है
पर समय का तू होकर रह जाता है

तू कुछ करना  चाहता है
तू कुछ करना  चाहता है

तुझे दुनिया कि सारे बाते सुनाई देती है
पर खुद की सुन नहीं पाता है

तुझे रास्ता पता है
पर उस रास्ते पर जा नहीं पाता है

तू कुछ करना  चाहता है
तू कुछ करना  चाहता है

अगर तू दुनिया कि सुनेगा तो यही पर रह जाएगा 
अगर खुद की सुनेगा तो ये दुनिया यही रह जाएगी

तू कुछ करना  चाहता है
तू कुछ करना  चाहता है

तुझे तेरे सपनो ओर अपनों का पता है
पर तू उनसे ही नाराज़ हो जाता है


तुझे लगता ही ये दुनिया तेरे खिलाफ है
पर तू खुद तेरे खिलाफ है

तू खुद को सुधारना चाहता है
पर फिर पीछे हट जाता है

तुझे चलना तो पड़ेगा 
ये खुद से कह कर रह जाता है

तू कुछ दूर चलता है
पर फिर रुक जाता है

तू कुछ करना  चाहता है
तू कुछ करना  चाहता है

धन्यवाद

Post a Comment

0 Comments